Friday, April 11, 2008

Vaisno Devi tour.........

yaar ye tour mera doston k saath itni door tak ka pehla safar tha...or ye tour hum sab doston k liye itna yaadgar ban gaya ki hum me se koi bhi is tour ko shayad nahi bhool payega.....sab k sab first time visiter the bas 1-2 ko hata kar bt phir bhi humko unka koi khaas banefit nahi mila ki wo pehle aa chuke hai ,phir hum sab ne waha ek room book karaya aur apne saath kuch saman liya aur chadayi k liye nikal padey phir kisi ne peecheyyy mud kar nahi dekha,hum mein se 1-2 kuch motu bhi the ,,,humko lagta tha ki humein hi inko upar tak le jana hoga bt wo bade aaram se chad gaye aur poore safar mein humne JAI MATA DI k jaikara ka saath nahi choda tha aur humein pata hi nahi chala k hum kab kab mein mata k darbar tak pahuch gaye aur darshan kare....
baad mein wahi jammu mein humko ek restaurant bahut bha gaya tha jiska naam hai JEWEL'S humko aaj bhi yaad hai k jammu se lotne k baad humko kitne samay tak ghar ka khana achcha nahi lagta tha
Darshan karne k baad ek din rest karne k baad hum PATNITOP gaye aur khoob maja liya...........
hey matarani called us again as soon as possible.......JAI MATA DI

No comments: